DATE : 21 Mar 01:38
Asia News Network
Google Adward
Asia News Network
पहले ही दिन फिल्म ‘संजू’ ने तोड़े रिकॉर्ड, 34.75 करोड़ कि कमाई पिता ने बेटी को जान से मार के बॉलीवुड स्‍टाइल में छिपाई लाश तीन तलाक के बाद अब हलाला निकाह और बहुविवाह प्रथा पर होगी सुनवाई त्रिपुरा मे अफवाह की वज़ह से भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीटकर कि हत्या 'सत्यमेव जयते' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज मुंबई मे चार्टर्ड प्लेन क्रैश होने से एक राहगीर समेत 5 लोगों की मौत अमेरिकी डॉलर की तुलना में रुपया कि ऐतिहासिक गिरावट, 49 पैसे तक गिरा ठीक एक महीने बाद लगेगा 21वीं सदी का सबसे लंबा और पूर्ण चंद्र ग्रहण इरफान खान की फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर रिलीज मनचलो से परेशान होकर 4 बेटियों के पिता ने मोदी, योगी से की मदद की गुहार गड्ढे में फंसी वडोदरा मेयर की कार, लोग ले रहे मजे सोनिया गांधी के दामाद पर आयकर विभाग का शिकंजा, भेजा नोटिस iPhone X जैसी डिस्प्ले वाला फोन हुआ लॉन्च, बहुत कम है कीमत फिल्म गोल्ड का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज़ दिल्ली में बहुत जल्द दस्तक देगा मानसून ‘नच बलिए 8’ का वीडियो मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर,सोशल मीडिया पर हुआ काफी वायरल अंतर्राष्ट्रीय विधवा दिवस के उपलक्ष्य में हजारो विधवाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखे पत्र ट्रंप ने कहा है, कि जिन्हें बाकी देश कचरा समझते हैं, ऐसे लोग अमेरिका से रहे दूर मध्य प्रदेश में कई योजनाओं का मोदी करेंगे उद्घघाटन रेप के आरोप में फंसे दाती महाराज से दूसरी बार पूछताछ

अन्य शहर शनिवार , 30 जून 2018

पिता ने बेटी को जान से मार के बॉलीवुड स्‍टाइल में छिपाई लाश

पिता ने बेटी को जान से मार के बॉलीवुड स्‍टाइल में छिपाई लाश एएनएन,शाज़िया: उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में झूठी शान की खातिर हत्‍या का मामला सामने आया है। यहां के तेवड़ा गांव में डेढ़ माह पहले एक पिता ने बेटी के प्रेम प्रसंग का पता चलने पर उसकी हत्‍या कर दी। इसके बाद लाश को घर में ही दबा दिया। किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने पुलिस को सूचना दी तो ये मामला खुला। जब पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने लगभग 6 फुट गहरे गड्ढे में दबा शव बरामद कराया। सड़ी-गली लाश को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी मकसूद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ककरौली थाने के इस गांव में मकसूद और उसका परिवार रहता है। मकसूद के 11 बच्‍चे हैं, तीसरे नंबर की बेटी शाकीरा पढ़ाई पूरी कर घर में ही रहा करती थी। आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस के एक युवक से उसका प्रेम चल रहा था। वह उसके संग जाने की जिद कर रही थी। ‘समाज में हो रही बदनामी’ को देखते हुए डेढ़ महीने पहले मकसूद ने बेटी की गला दबाकर हत्‍या कर दी और शव को कच्‍चे मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया। हत्‍या की जानकारी शाकीरा की मां और भाई को थी, मगर मकसूद उन्‍हें लगातार धमकी दे रहा था। आरोपी पिता ने तो बेटी की कब्र के ऊपर मकान बनवाना शुरू कर दिया था ताकि फिर ये मामला कभी न खुले। हत्‍या के कुछ दिन बाद ही उसने कच्‍चे मकान को गिरवा दिया और जमीन पर नींव खुदवा कर कमरा बनाने की तैयारी की जा रही थी। यह तरीका बॉलीवुड की फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ में दिखाया गया था। पुलिस के अनुसार, करीब 12 साल पहले युवक के परिजनों ने युवती के ताऊ की एक विवाद में हत्‍या कर दी थी। तभी से दोनों परिवारों के बीच रंजिश चली आ रही थी। जब उन्‍हें प्रेम प्रसंग का पता चला तो युवती के पिता ने शादी से साफ इनकार कर दिया, जबकि वह शादी पर अड़ गई। ‘हिन्‍दुस्‍तान’ अखबार के अनुसार, गांववाले बताते हैं प्रेमी कई दिनों से युवती की तलाश कर रहा था।

Disclaimer :
ANN 24X7 “Asia News Network” is not responsible for the content of external internet sites.
Republication or redissemination of the contents of this screen are expressly prohibited without the written consent of ANN 24X7.
© Copyright 2012 ann24x7.com. Developed By Aj Infotek.